Monday, October 30, 2017

Airtel का अब १३४९ रुपये में ४ जी एंड्रॉयड स्मार्टफोन

Airtel का ४ जी एंड्रॉयड स्मार्टफोन   
     अब ऐरटेल कंपनी ने घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सेलकॉन के साथ आया है। एयरटेल सेलकॉन 4जी स्मार्टफोन की कीमत ग्राहकों के लिए 1,349 रुपये होगी। इस  ऑफर का  नाम 'मेरा पहला स्मार्टफोन'  यह पेश किया गया है।                       एयरटेल का यह ऑफर सेलकॉन स्मार्ट 4जी स्मार्टफोन के साथ आया है। इस फोन कि मार्केट में किमत ३,५०० रु. है. इसमे आप सभी जैसे कि यूज़र गूगल प्ले स्टोर से फेसबुक, व्हाट्सऐप और यूट्यूब जैसे ऐप डाउनलोड कर सकेंगे। माय एयरटेल ऐप, विंक म्यूजिक और एयरटेल टीवी आप  इंस्टॉल कर सकते हो |
एयरटेल सेलकॉन 4G स्मार्टफोन देशभर के सभी स्टोर में उपलब्ध होगा। ग्राहक इस फोन को 2,849 रुपये में खरीद सकेंगे। एयरटेल की ओर से 1,500 रुपये कैशबैक के तौर पर दिए जाएंगे. कैशबैक पाने के लिए ग्राहकों को ३ साल तक हर महीने 169 रुपये का रीचार्ज कराना होगा और इसके लिए आपको फोन लौटाने की भी ज़रूरत नहीं है।
एयरटेल का ऑफर
'मेरा पहला 4जी स्मार्टफोन' ऑफर के लिए एयरटेल ने कार्बन मोबाइल्स साथ 169 रुपये वाला प्लान पेश किया था। यही प्लान सेलकॉन 4जी स्मार्ट के ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध होगा। इस रीचार्ज प्लान की वैधता 28 दिनों की है। यह अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है और ग्राहकों को इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 512 एमबी 4जी डेटा मिलेगा।

इसमे ग्राहक चाहें तो कोई और भी रीचार्ज प्लान चुन सकते हैं। कैशबैक पाने के लिए ग्राहकों को पहले 18 महीने में कम से कम कुल 3,000 रुपये का रीचार्ज करना होगा। ऐसे करने पर 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके बाद अगले 18 महीने में कम से कम 3,000 रुपये का रीचार्ज कराना होगा। इसके बाद 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।
सेलकॉन स्मार्ट 4जी के फीचर
एयरटेल सेलकॉन 4G स्मार्टफोन में 4 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो है। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर है| इसमे १ जीबी RAM है| इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है और ३२ जीबी तक अधिक sd कार्ड जोड सकते हो| इसका रियर केमेरा 3.2 मेगापिक्सल का है और फ्रंट 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमे 4जी वीओएलटीई फोन वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस कनेक्टिविटी फीचर के आते हैं। इस डुअल सिम हैंडसेट में आपको माय एयरटेल, एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक ऐप पहले से इंस्टॉल होंगे |

No comments:

Post a Comment