Thursday, November 23, 2017

मुझे किसी का इंतजार नहीं सनी लियोनी नई फिल्म “तेरा इंतजार”

मुझे किसी का इंतजार नहीं - सनी लियोनी नई फिल्म “तेरा इंतजार”

बॉलीवुड की सेक्सी बार्बी गर्लसनी लियोनी की फिल्म तेरा इंतजारजल्द ही रिलीज होने वाली है. इस बीच सनी लियोनी की फिल्म तेरा इंतजार का टाइटल सॉन्ग रिलीज हो गया है. अरबाज़-सनी की ये फिल्म 24 नवम्बर को रिलीज़ होगी.
बॉलीवुड की सबसे ज्यादा हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस 'सनी लियोनी' अपनी आने वाली फिल्म 'तेरा इंतजार' को लेकर चर्चाओं में है. फिल्म में सनी और अरबाज़ खान की सुपर रोमांटिक केमिस्ट्री में नजर आने वाली है. फिल्म के प्रमोशन के लिए सनी और अरबाज़ अहमदाबाद पहुंची. सनी प्रमोशन के दौरान बेहद ही हॉट लुक में नजर आई. प्रमोशन में मीडिया ने जब सनी से उनकी फिल्म के टाइटल के बारे में सवाल किया तो सनी ने कहा कि- 'मुझे किसी का इंतजार नहीं. मैं जो चाहती थी, वह सब कुछ मिल गया है.
सनी ने आगे कहा कि, "मैं जो कुछ चाहती थी, मुझे वह सब कुछ मिल गया है. मैं अपनी फेमिली के साथ खुश हूं. हेप्पी हूं. रुपए तो जैसे चाहें, कमा सकते हैं." फिर मीडिया के सवालो का अरबाज़ ने जवाब देते हुए कहा कि, "मुझे डायरेक्टर ने फिल्म की थोड़ी सी स्क्रिप्ट सुनाई थी, तब मुझे पता नहीं था कि फिल्म में सनी है. पर जब डायरेक्टर ने मुझे बताया कि फिल्म की सनी है, तो बिना स्क्रिप्ट सुने, मैंने हाँ कह दिया."
अरबाज़ फिल्म 'तेरा इंतजार' के जरिये काफी समय बाद फिल्मो में वापसी कर रहे है. इस सवाल पर अरबाज़ ने कहा कि, "मैं कुछ समय के लिए प्रोड्यूसिंग, डायरेक्शन में व्यस्त हो गया था. चारों तरफ ध्यान देना मुश्किल होता है, इसलिए फिर से एक्टिंग की तरफ आ गया हुं"

No comments:

Post a Comment